• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मारिया शारापोवा के प्रति नकारात्मक भाव को लेकर ऐसा बोलीं सेरेना

पेरिस। अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का कहना है कि उनके मन में रूस की स्टार मारिया शारापोवा के खिलाफ कोई नकारात्मक भाव नहीं है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सेरेना ने शारापोवा की आत्मकथा में दर्शाई गई चीजों के बारे में हैरानी भी जताई है। अपने करियर में 23 ग्रैंडस्लैम जीत चुकीं सेरेना ने शारापोवा की इस आत्मकथा में दर्शाई गई बातों को 100 प्रतिशत अफवाह ठहराया है।

उन्होंने कहा कि महिलाओं को ड्रेसिंग रूम की घटनाओं को विस्तार में दर्शाने की बजाए एक-दूसरे को प्रेरित करना चाहिए। सेरेना और शारापोवा दोनों वर्तमान में साल के दूसरे ग्रैंडस्लैम फ्रेंच ओपन में खेल रही हैं और दोनों का सामना सोमवार को महिला एकल वर्ग के चौथे दौर में होगा।

शारापोवा और सेरेना के बीच हुए 20 मैच में से अमेरिकी खिलाड़ी ने 18 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि शारापोवा ने सिर्फ दो मैच में सफलता का स्वाद चखा। शारापोवा ने अपनी आत्मकथा अनस्टोपेबल : माई लाइफ सो फार में कहा है कि मुझे ऐसा लगता है कि मेरे पतले होने और उन्हें हराने के कारण सेरेना मुझसे नफरत करती थीं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Serena Williams reaction about negative feelings for Maria Sharapova
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: serena williams, negative feelings, maria sharapova, america, usa, russia, serena sharapova, biography, unstoppable my life so far, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved