• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सानिया ने भारतीयों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, तो इन्हें लगा बुरा

नई दिल्ली। भारत बुधवार को अपना 72वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। आम हो या खास इस दिवस पर अपनी भावनाएं उजागर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ विवाह बंधन में बंध चुकीं भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी ट्विटर पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए हिंदुस्तानियों को स्वाधीनता दिवस की बधाई दी।

हालांकि कुछ पाकिस्तानी फैंस को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और वे उल-जुलूल कमेंट करने लगे। दरअसल सानिया ने ट्विटर पर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने 45 सैकंड का वीडियो अपलोड किया, जिसमें वे तिरंगे की पोशाक में हैं। सानिया बोलीं कि जब पहली बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्होंने भारत के लिए पहला अंक अर्जित किया था तब उन्होंने महसूस किया कि वे आजाद हैं।

उस समय ऐसे भी लोग थे, जो खेलों में महिलाओं के प्रतिनिधित्व को वर्जित मानते थे या अन्य तरह की नकारात्मक बातें करते थे लेकिन उन्होंने किसी की परवाह नहीं की और सपनों को छुआ। सानिया ने फैंस से अपील की कि अगर उन्हें भी कुछ ऐसा अहसास हुआ हो जब उन्होंने खुद को पहली बार आजाद माना हो, तो वे शेयर करें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sania Mirza wishes Independence Day to indians, Pakistani fans trolls her
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sania mirza, independence day, indians, pakistani fans, indian tennis star sania, india, pakistan, video, shoaib malik, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved