• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब लोकल ब्रांड्स को बढ़ावा देगी सानिया मिर्ज़ा

Sania Mirza will now promote local brands - Tennis News in Hindi

मुंबई| भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कोविड-19 के बीच देश को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिश में लोकल ब्रांड्स को बढ़ावा देने का फैसला किया है। इस स्टार टेनिस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस मुहिम की शुरुआत की और इसे नाम दिया है सपोर्टस्मॉसबायसानिया। उन्होंने ब्रांड्स, डिजाइनर, क्राफ्टसमैन, प्रॉपर्टी, रेस्टोरेंट आदि को बढ़ावा देने का फैसला किया है। सानिया अपने 20 पसंदीदा आइटम चुनेंगी और उनके लिए शूट करेंगी।

सानिया ने सोमवार को एक बयान में कहा, "जैसा हम जानते हैं कि जिंदगी बदल गई है। इससे बाहर आने का एक ही मौका है और वह है एक साथ मिलकर लड़ना और इस वायरस के बाद एक दूसरे तथा देश की मदद करना।"

सानिया ने अपनी मुहीम के बारे में कहा, "सपोर्टस्मॉलबायसानिया से मेरी कोशिश भारतीय ब्रांड- डिजाइनर, क्राफ्टसमैन, प्रॉपर्टीज, रेस्टोरेंट को बढ़ावा देने की है-- वह सब जो हमारे देश में बनता है। यह मेरा हमारे लोगों के प्रति समर्थन दिखाने का तरीका है, क्योंकि हम तभी एक साथ आ सकते हैं और जिस वायरस ने हमें दूर रखा है उसके खिलाफ लड़ाई जीत सकते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sania Mirza will now promote local brands
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sania mirza will now promote local brands, atamnirbhar bharat, sania mirza, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved