• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सानिया मिर्जा ने कहा, हम अब भी 2018 में हैं और मेरा लक्ष्य...

दुबई। पहले घुटने की चोट और उसके बाद गर्भवती होने के कारण टेनिस कोर्ट से दूर रह रहीं दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सानिया मिर्जा का कहना है कि वे 2020 टोक्यो ओलम्पिक खेलों में प्रतिस्पर्धा की आशा रखती हैं। गल्फ न्यूज के साथ हाल ही में हुए साक्षात्कार में सानिया ने इस इच्छा को जाहिर किया।

महिला युगल वर्ग में पूर्व वल्र्ड नम्बर-1 सानिया अक्टूबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। उन्होंने साक्षात्कार में अपने निजी जीवन और ओलम्पिक खेलों से पहले टेनिस कोर्ट में वापसी की उम्मीद के बारे में कई बातें साझा कीं। सानिया ने कहा, हम अब भी 2018 में हैं और मेरा लक्ष्य निश्चित तौर पर वापसी की कोशिश और 2020 ओलम्पिक खेलों में प्रतिस्पर्धा करना है।

उन्होंने कहा, यह एक यथार्थवादी लक्ष्य है, क्योंकि इस साल के अंत तक मैं अपने बच्चे को जन्म दूंगी। 31 वर्षीया सानिया ने कहा, मैंने अपने जीवन में महिला के पारंपरिक जीवन के तरीके का पालन नहीं किया। मैं हमेशा अलग चली हूं और इससे काफी खुश हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sania Mirza wants to play in 2020 tokyo olympic games
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sania mirza, 2020 tokyo olympic games, year 2018, tennis star sania mirza, shoaib malik, pregnant sania mirza, women doubles, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved