• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फेडरर ने कहा, बॉल ब्वॉय हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं क्योंकि...

शंघाई। स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने मंगलवार को टेनिस में एकता को बनाए रखने के महत्व पर प्रकाश डाला। फेडरर का यह बयान स्पेन के खिलाड़ी फर्नांदो वर्डास्को के विवाद के कुछ दिन बाद आया है। एक मैच के दौरान बॉल ब्वॉय पर चिल्लाने के लिए फर्नांदो विवादों से घिर गए थे।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ दिन पहले जारी हुए एक वीडियो में वर्डास्को को शेनझेन ओपन के सेमीफाइनल मैच में तौलिया लाने में देरी के कारण बॉल ब्वॉय पर भडक़ते हुए देखा गया। एक संवाददाता सम्मेलन में फेडरर ने कहा, मैं अब भी सोचता हूं कि हम खेल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और हमें इसे बनाए रखने की जरूरत है, खासकर एकता को और जिस प्रकार हम एक-दूसरे के साथ व्यवहार करते हैं उस व्यवहार को।

फेडरर ने कहा, बॉल ब्वॉय हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वे भी हमारे इस खेल का भविष्य हो सकते हैं, जैसे मैं था। उल्लेखनीय है कि बॉल ब्वॉय के साथ इस व्यवहार पर अंपायर द्वारा वर्डास्को को चेतावनी दी गई थी।

शंघाई मास्टर्स में अंपायर पर भडक़े किर्गियोस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Roger Federer says, ball boy is very much important for us because...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: roger federer, ball boy, switzerland, fernando verdasco, shenzhen open, shanghai masters, nick kyrgios, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved