• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एटीपी फाइनल्स में रोजर फेडरर ने डोमिनिक थीम को दी मात

लंदन। स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने साल के आखिरी टूर्नामेंट एटीपी फाइनल्स के पहले मैच की निराशाजनक हार के बाद शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम को मात देकर टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, फेडरर को रविवार को टूर्नामेंट के राउंड-रोबिन के पहले मुकाबले में जापान के अनुभवी खिलाड़ी केई निशिकोरी से हार का सामना करना पड़ा था।

उन्होंने वापसी करते हुए वल्र्ड नंबर-2 थीम को 6-2, 6-3 से पराजित किया। फेडरर ने यह मुकाबला एक घंटे सात मिनट में अपने नाम किया। अब फेडरर अपने ग्रुप का अंतिम मुकाबला 16 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन के खिलाफ खेलेंगे।

दूसरी ओर, इस साल वर्ष के दूसरे ग्रैंडस्लैम फ्रेंच ओपन का फाइनल खेलने वाले थीम अपने मौकों को भुना नहीं पाए और उन्होंने मैच के दौरान कई बार गलतियां कीं। अब बुधवार को दूसरे ग्रुप में नोवाक जोकोविक व एलेक्जेंडर ज्वेरेव और मारिन सिलिक व जॉन इश्नर आमने-सामने होंगे।

डेविस कप फाइनल में नहीं खेल पाएगा यह खिलाड़ी

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Roger Federer beat Dominic Thiem in atp finals tennis tournament
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: roger federer, dominic thiem, atp finals tennis tournament, federer vs thiem, kevin anderson, kei nishikori, richard gasquet, davis cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved