• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रोजर फेडरर और मिलोस राओनिक इंडियन वेल्स के तीसरे दौर में

इंडियन वेल्स (अमेरिका)। वल्र्ड नबंर-1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने सोमवार को इंडियन वेल्स के तीसरे दौर में जगह बना ली है। उनके अलावा कनाडा के मिलोस राओनिक ने भी तीसरे दौर में जगह पक्की कर ली है। फेडरर ने दूसरे दौर में अर्जेंटीना के फेडेरिको डेलबोनिस को 6-3, 7-6 से मात देते हुए तीसरे दौर का सफर तय किया। फेडरर को जीत हासिल करने में एक घंटे 41 मिनट का समय लगा।

फेडरर अगले दौर में सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक से भिडेंगे। वहीं राओनिक ने हमवतन फेलिक्स अगुएर आलिससिमे को एक घंटे 18 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-4 से मात दी। राओनिक अगले दौर में पुर्तगाल के जोआओ सोसा के खिलाफ कोर्ट पर उतरेंगे। अर्जेटीना के जुआन मार्टिन डेल पोट्रो ने भी आसानी से तीसरे दौर में प्रवेश किया। उन्होंने एक घंटे नौ मिनट तक चले मुकाबले में आस्ट्रेलिया के एलेक्स डी मिनएयुर को 6-2, 6-1 से मात दी।

अर्जेंटीना के खिलाड़ी का सामना स्पेन के डेविड फेरर से होगा। फ्रांस के गेल मोनफिल्स भी तीसरे दौर में जगह बनाने में सफल रहे हैं। उन्होंने अमेरिका के जॉन इश्नेर को कड़े मुकाबले में 6-7, 7-6, 7-5 से मात दी। यह मैच दो घंटे 35 तक चला। अगले दौर में उनका सामना हमवतन पिएरे ह्यूग्स हेबेर्ट से होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Roger Federer and Milos Raonic reach in third round of Indian Wells tennis tournament
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: roger federer, milos raonic, third round, indian wells tennis tournament, switzerland, argentina, yuki bhambri, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved