• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बाउतिस्ता पेरिस मास्टर्स के दूसरे राउंड में पहुंचे, खाचानोव भी जीते

पेरिस। स्पेन के टेनिस खिलाड़ी रॉबर्टो बाउतिस्ता ने सोमवार को अमेरिका के स्टीव जॉनसन को मात देकर पेरिस मास्टर्स के दूसरे दौर में जगह बना ली है। स्पेनिश खिलाड़ी ने अमेरिकी खिलाड़ी को 6-4, 7-6 (7-2) से मात दी। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, वल्र्ड नंबर-25 बाउतिस्ता को मैच जीतने के लिए एक घंटे 23 मिनट का समय लगा।

वल्र्ड नंबर-36 को हालांकि दूसरे सेट के तीसरे गेम में दाहिने घुटने में चोट लगी, लेकिन वे अपनी दमदार सर्विस से सेट जीतने में कामयाब रहे। इस टूर्नामेंट में छठी बार उतर रहे बाउतिस्ता अंतिम-16 की बाधा पार करने की कोशिश में होंगे। वे 2017 और 2014 में ऐसा करने से चूक गए थे।

बाउतिस्ता का सामना अब 9वीं वरीयता प्राप्त बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव से होगा। बाउतिस्का का दिमित्रोव के खिलाफ 1-2 का रिकॉर्ड है। रूस के कारेन खाचानोव ने पेरिस मास्टर्स के पहले दौर में सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक को 7-5, 6-2 से मात देकर अगले दौर में जगह बना ली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Roberto Bautista Agut enter in second round of paris masters
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: roberto bautista agut, enter in second round, paris masters, grigor dimitrov, steve johnson, karen khachanov, spain, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved