• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टेनिस समर को विक्टोरिया में शिफ्ट करने को लेकर एंड्रयू ने कहा, कुछ पक्का नहीं

Regarding shifting tennis summer to Victoria, Andrew said, not sure - Tennis News in Hindi

मेलबर्न| विक्टोरिया के प्राइमर डेनियल एंड्रयूज ने कहा है कि राज्य में पूरे टेनिस समर को शिफ्ट करने जिसमें आस्ट्रेलियन ओपन-2021 के वार्मअप इवेंट्स भी शामिल है, को लेकर स्थिति अभी साफ नहीं है। न्यूज कोर्प ने सोमवार को लिखा था कि सिडनी, ब्रिस्बेन, पर्थ, एडिलेड, कैनबरा और होबार्ट में होने वाले बड़े टूर्नामेंट्स को कोविड-19 के कारण विक्टोरिया में आयोजित कराया जा सकता है।

द एज ने एंड्रयू के हवाले से लिखा है, "यह जो बात है कि सभी कुछ हो चुका है, अब यहां सभी टेनिस खिलाड़ी आएंगे, यह बात अभी पक्की नहीं है, किसी भी तरह से यह पक्का नहीं है।"

उन्होंने कहा, "हमें एक सही तरीके से इन चीजों को लेकर काम करना होगा। यह अहम टूर्नामेंट है, बिल्कुल। लेकिन तीसरी लहर को रोकना भी बेहद अहम है। हम हालांकि इन चीजों पर काम करते रहेंगे। मुझे लगता है कि हम इवेंट तो करा सकते हैं लेकिन यह काफी अलग दिखेगा।"

न्यूज कोर्प की रिपोर्ट में आस्ट्रेलिया ओपन के निदेशक क्रेग टिले के हवाले से बताया है कि अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी सीधे मेलबर्न में आएंगे और दो सप्ताह तक क्वारंटीन रहेंगे।

ब्रिस्बेन ट्विटर, जो एटीपी कप ट्वीटर एकाउंट है ने सोमवार को बताया कि टूर्नामेंट्स विक्टोरिया में शिफ्ट होंगे। ट्वीट में लिखा गया, "आस्ट्रेलिया ओपन से पहले जितने टूर्नामेंट होने हैं वो विक्टोरिया में होंगे ताकि सभी खिलाड़ी आसानी से सुरक्षित माहौल में खेल सकें और ग्रैंड स्लैम की तैयारी कर सकें। आपसे 2022 में मिलते हैं।"

होबार्ट इंटरनेशनल ने भी एक बयान में लिखा है, "यह फैसला किया गया है कि आस्ट्रेलियाई टेनिस समर 2021 में विक्टोरिया में खेला जाएगा।"

एंड्रयूज ने हालांकि कहा है कि सभी टूर्नामेंट्स एक ही जगह आयोजित कराना प्राथमिकता है, लेकिन पब्लिक हेल्थ टीम को सभी व्यवस्था देखनी होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Regarding shifting tennis summer to Victoria, Andrew said, not sure
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: regarding, shifting, tennis, summer, victoria, andrew said, not sure, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved