• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नडाल ने खुद, फेडरर और जोकोविक को लेकर इस पर जताई हैरानगी

मार्लोका। दुनिया के नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने कहा है कि वे अपने पूरे करियर में हर मैच जीतने के लिए नहीं बल्कि प्रतिस्पर्धा के लिए जीते हैं। 17 बार के ग्रैंडस्लैम खिताब विजेता नडाल ने बुधवार को अपने नाम से नए टेनिस टूर्नामेंट की घोषणा की। इस टूर्नामेंट का नाम द राफा नडाल ओपन रखा गया जो एटीपी चैलेंजर का हिस्सा है। यह टूर्नामेंट 25 अगस्त से दो सितंबर के बीच खेला जाएगा।

नडाल ने कहा, मेरा लक्ष्य हमेशा से हर मैच जीतना नहीं रहा है। मैं हर सप्ताह प्रतिस्पर्धी रहना चाहता हूं और अगर जीत गया तो बेहतर है। उन्होंने कहा, करियर के इस पड़ाव पर खेल में जीत काफी कुछ है, लेकिन अच्छे स्तर पर अच्छी प्रतिस्पर्धा करने से मुझे खुशी मिलती है।

नडाल ने कहा है कि यह हैरत की बात है कि वे 30 साल के होने के बाद भी पहले स्थान पर हैं, रोजर फेडरर 36 साल के हैं और दूसरे स्थान पर हैं, नोवाक जोकोविक 31 साल के हैं। उन्होंने कहा, तीन खिलाड़ी क्यों दबदबा बनाए हुए हैं इसके दो कारण हो सकते हैं। या तो हम विशेष हैं या आने वाले खिलाड़ी उतने अच्छे नहीं हैं। मैं नहीं कह सकता कि कौन सही है।

इस टेनिस स्टार ने की संन्यास की घोषणा


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rafael Nadal surprised with this thing about him, Roger Federer and Novak Djokovic
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rafael nadal, roger federer, novak djokovic, spain, switzerland, serbia, the rafa nadal open, mikhail youzhny, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved