• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कतर ओपन : वोज्नियाकी ने लिया नाम वापस, ये दो खिलाड़ी भी हटीं

Qatar Open : Caroline Wozniacki withdraw from tournament - Tennis News in Hindi

अबु धाबी। पूर्व वल्र्ड नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी डेनमार्क की कैरोलिना वोज्नियाकी ने चोट के कारण कतर ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। टूर्नामेंट के आयोजकों ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, वोज्नियाकी के साथ-साथ वल्र्ड नंबर-14 ऑस्ट्रेलिया की एशले बार्टी और वल्र्ड नंबर-19 फ्रांस की कैरोलिना गार्सिया ने भी इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है।

बार्टी ने बताया कि वे इसी महीने के अंत में होने वाली दुबई टेनिस चैम्पियनशिप में भी नहीं खेलेंगी। बार्टी ने कहा कि दुर्भाग्यवश मैंने दोहा और दुबई में होने वाले टूर्नामेंट से हिप इंजरी के कारण नाम वापस ले लिया है। बार्टी ने कहा कि डब्ल्यूटीए डॉक्टर्स के बात करने के बाद मैंने कुछ सप्ताह आराम करने का फैसला किया है।

हाल ही में ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने वाली वल्र्ड नंबर-1 जापान की नाओमी ओसाका ने भी पीठ में चोट के कारण दोहा में होने वाले टूर्नामेंट से बाहर रहने का फैसला किया है।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Qatar Open : Caroline Wozniacki withdraw from tournament
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: qatar open, caroline wozniacki, tennis tournament, ashley barty, carolina garcia, dubai tennis championshp, naomi osaka, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved