• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

किमिको दाते के बाद अब नाओमी ओसाका ने कर दिखाया यह कमाल

न्यूयॉर्क। जापान की टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखते हुए अपने करियर के पहले ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ओसाका ने वर्ष के चौथे व अंतिम ग्रैंडस्लैम अमेरिकी ओपन में महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में यूक्रेन की गैर वरीयता प्राप्त खिलाड़ी लेसिया सुरेंको को मात दी।

ओसाका ने क्वार्टर फाइनल में सुरेंको को केवल 58 मिनट के भीतर ही सीधे सेट में 6-1, 6-1 से मात देकर अंतिम-4 में जगह बना ली। जापान की 20 साल की खिलाड़ी ओसाका का सामना अब सेमीफाइनल में अमेरिका की मेडिसन कीज से होगा। पिछली बार की उपविजेता 14वीं वरीयता प्राप्त मेडिसन ने अपने क्वार्टर फाइनल मैच में स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो को 6-4, 6-3 से मात दी।

सुआरेज ने प्री क्वार्टर फाइनल में मारिया शारापोवा को हराया था। मैच के बाद 20 वर्षीय ओसाका ने कहा कि मैं बेहद घबराई हुई थी। मेरा शरीर कांप रहा था। इसलिए, मैं खुश हूं कि मैंने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Naomi Osaka reach in semifinal of US Open, beat Lesia Tsurenko
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: naomi osaka, reach in semifinal, us open, lesia tsurenko, us open 2018, american open, japan, carla suarez navvaro, serena williams, grand slam tennis tournament, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved