• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नडाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए कोविड-19 उपायों का समर्थन किया

Nadal endorses Kovid-19 measures for Australian Open - Tennis News in Hindi

सिडनी| विश्व रैंकिंग में दूसरे नंबर के टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले किए गए कोविड-19 उपायों का समर्थन किया है और इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से इस पर 'व्यापक ²ष्टिकोण' अपनाने का अनुरोध किया है। आठ फरवरी से शुरू होने वाले आस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने आए सभी खिलाड़ियों और उनके सपोर्ट स्टाफ को आस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद दो सप्ताह के क्वारंटाइन में रखा गया है।
ये खिलाड़ी जिस फलाइट में आ रहे थे, उसमें तीन कोरोना पॉजिटिव लोग भी थे। इसके कारण इन खिलाड़ियों को सख्त क्वारंटाइन में रखा गया है। अब तक नौ मामले सामने आ चुके हैं और ऐसा माना जा रहा है कि करीब 281 लोग उनके संपर्क में आए थे।
पिछले सप्ताह ही कुछ खिलाड़ियों ने क्वारंटाइन की स्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर शिकायत की थी।
समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, नडाल ने सीएनएन से कहा कि कई लोगों को महामारी के समय बहुत बुरा लगता था, लेकि अब एक अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में खेलने के योग्य होना, उनके गर्व की बात होना चाहिए।
नडाल ने कहा, "मैं उनके लिए बहुत खेद महसूस करता हूं लेकिन जब हम यहां आए थे, हम जानते थे कि उपाय सख्त होने जा रहे हैं क्योंकि हम जानते थे कि यह देश महामारी से निपटने के लिए बहुत अच्छा कर रहा है।"
उन्होंने कहा, "यह सामान्य से अलग स्थिति है। यह हम सभी के लिए बहुत अधिक दुखद है। लेकिन कम से कम हम यहां हैं और हमारे पास यहां खेलने का मौका है। इस समय आमतौर पर दुनिया पीड़ित है, इसलिए हम शिकायत नहीं कर सकते।"
इस बीच, स्थानीय खिलाड़ी निक किर्गियोस ने नडाल के विचारों का समर्थन किया है।
- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nadal endorses Kovid-19 measures for Australian Open
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nadal, endorses, kovid-19, measures, australian open, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved