• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वाइल्ड कार्ड नियमों की समीक्षा से बढ सकती है शारापोवा की मुश्किल

सेंट पीटर्सबर्ग (अमेरिका)। महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) के प्रमुख स्टीव सिमोन का कहना है कि टेनिस प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों को वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिलने के नियम की समीक्षा की जा सकती है। हालांकि, सिमोन का मानना है कि यह अनुचित है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सिमोन ने एक बयान में कहा कि खिलाड़ियों के करियर में कमाई उपलब्धि के नजरिए से नियम में बदलाव किया जाना अनुचित होगा।

उल्लेखनीय है कि रूस की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा अप्रैल में होने वाले पोर्श ग्रां प्री. टेनिस टूर्नामेंट से 15 माह के डोपिंग प्रतिबंध के बाद टेनिस जगत में वापसी करेंगी। ऐसे में इस नियम की समीक्षा उनकी वापसी के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। इस वाइल्ड कार्ड प्रवेश की ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी एंडी मरे और डेनमार्क की कैरोलिन वोजनियाकी ने आलोचना की है।

वोजनियाकी का कहना है कि शारापोवा को वाइल्ड कार्ड प्रवेश मिलना अन्य खिलाड़ियों के लिए असम्मानजनक है। पांच बार की ग्रैंडस्लैम विजेता शारापोवा पर प्रतिबंधित दवा मेल्डोनियम के इस्तेमाल को लेकर दो साल का प्रतिबंध लगाया गया था। लेकिन, खेल पंचाट न्यायालय (सीएएस) ने उन पर लगे प्रतिबंध की अवधि बाद में घटाकर 15 माह कर दी थी।

इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल में पहुंचीं क्रिस्टीना

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maria Sharapova may get difficulties in case of wild card rules review
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maria sharapova, wild card rules review, russia, andy murray, doping, tennis news, caroline wozniacki, kristina mladenovic, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved