• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फेडरर ने जीते दो अवार्ड, सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी की दौड़ में इन्हें पछाड़ा

पेरिस। स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर लॉरियस अवॉड्र्स के इतिहास के सबसे सफल खिलाड़ी बन गए हैं। वल्र्ड नम्बर-1 फेडरर ने इस पुरस्कार समारोह में दो पुरस्कार-स्पोट्र्समैन ऑफ द ईयर और कमबैक ऑफ द ईयर जीते हैं। इस प्रकार से फेडरर ने इस बार पांचवीं और छठी बार लॉरियस अवॉड्र्स जीते हैं।

फेडरर ने साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया ओपन और विंबलडन जीतने के साथ ही शानदार तरीके से वापसी की थी। इन पुरस्कारों को जीतने के बाद फेडरर ने कहा कि मेरे लिए यह काफी खास पल है। हर कोई जानता है कि मेरे लिए यह पुरस्कार कितना महत्व रखते हैं। इसलिए एक और पुरस्कार जीतना बेहतरीन होता, लेकिन दो एक साथ जीतना एक अनूठा सम्मान है।

फेडरर ने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी की दौड़ में पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, ग्रेट ब्रिटेन के एथलीट मो फराह, ग्रेट ब्रिटेन के साइक्लिस्ट क्रिस फ्रूम, ग्रेट ब्रिटेन के फॉर्मूला 1 ड्राईवर लुईस हेमिल्टन और स्पेन के टेनिस स्टार राफेल नडाल को पछाड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Laureus Awards : Roger Federer won Sportsman of the Year award
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: laureus awards, serena williams, sportswoman of the year award, grand slam tennis tournament, roger federer, garbine muguruza, caster semenya, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved