• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मेक्सिकन ओपन से बाहर हुईं कोंटा, सेमीफाइनल में पहुंचे किर्जियोस

अकापुल्को (मेक्सिको)। ग्रेट ब्रिटेन की टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा मेक्सिकन ओपन से बाहर हो गई हैं, जबकि उनके हमवतन कैमरून नूरी ने पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, नूरी ने क्वार्टर फाइनल में अमेरिका के मैकेंजी मैक्डोनाल्ड को 6-3, 6-2 से मात दी।

वहीं कोंटा को महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में क्रोएशिया की डेना वेकिक ने 6-3, 7-5 से हराया। ऑस्ट्रेलिया के निक किर्जियोस ने भी पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। किर्जियोस ने क्वार्टर फाइनल में स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका को 7-5 6-7 (3-7) 6-4 से हराया। यह मैच दो घंटे 30 मिनट तक चला।

मैच के बाद नूरी ने कहा कि मैं काफी घबराया था। हम दोनों के लिए यह बड़ा मौका था, लेकिन आज मैंने अच्छा खेला। मेरे पास कल हारने के लिए कुछ नहीं है। पूरा दवाब ज्वरेव पर है। ज्वरेव ने ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डी मिनयोर को 6-4, 6-4 से मात देते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

दुबई चैंपियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Johanna Konta out from mexican open, Nick Kyrgios enter in semi final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: johanna konta, mexican open, nick kyrgios, enter in semi final, stefanos sitsipas, gale monfils, roger federer, dubai championship, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved