• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टेनिस के लिए वित्तीय स्तर पर अन्य खेलों से प्रतिस्पर्धा अच्छा : फेडरर

Good for tennis it can compete with others sports financially, says Federer - Tennis News in Hindi

ज्यूरिख। टेनिस के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर ने कहा है कि यह खेल के लिए अच्छा है कि खिलाड़ी वित्तीय तौर पर मजबूत हो रहे हैं और इस मामले में अन्य खेलों से प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता को हाल ही में फोर्ब्स की फुटबाल के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची में पहला स्थान मिला था।

जेइट को दिए इंटरव्यू में फेडरर ने कहा, "हो सकता है कि यह टेनिस के लिए अच्छा हो कि हम फुटबाल, मुक्केबाजी, फॉर्मूला-1 और बास्केटबाल के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकें जहां वेतन शानदार है। लेकिन मैं कागजों में देखकर शर्मिदा होता हूं।"

फेडरर ने हाल ही में कहा था कि वह अगले सीजन से पहले 100 प्रतिशत फिट होकर कोर्ट पर वापसी करेंगे।

टेनिल वर्ल्ड ने फेडरर के हवाले से लिखा था, "मेरे लिए, जब से लॉकडाउन लगा है तब से स्विट्जरलैंड में रहना काफी शानदार रहा है।"

उन्होंने कहा, "बीते तकरीबन 25 साल से, मैं काफी ज्यादा सफर कर रहा हूं। मैंने कभी लगातार दो महीने घर पर नहीं बिताए। अब हम स्विट्जरलैंड में चार-पांच महीनों से हैं।"

उन्होंने कहा, "स्विट्जरलैंड में जीवन काफी शानदार है। अब गर्मियां हैं और लोग हमारी तरह बाहर समय बिता रहे हैं। बीते कुछ महीने दो घुटने की सर्जरी के कारण परेशान करने वाले रहे। मुझे कदम दर कदम चलना पड़ा। मैं रिहैब कर रहा हूं और धीरे-धीरे सुधार कर रहा हूं।"

फेडरर ने कहा कि वह 2021 सीजन से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

उन्होंने कहा, "मैं कहना चाहता हूं कि मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं हालांकि अभी तक उस स्तर पर नहीं हूं जहां टेनिस खेल सकूं लेकिन मैं इस बात को लेकर आश्वास्त हूं कि मैं अगले सीजन से पहले 100 फीसदी तैयार हो जाऊंगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Good for tennis it can compete with others sports financially, says Federer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tennis, compete, sports financially, roger federer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved