• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्पेनिश टेनिस स्टार गार्बिने मुगुरुजा पर उस समय था काफी दबाव

पेरिस। स्पेन की महिला टेनिस खिलाड़ी गार्बिने मुगुरुजा का कहना है कि फ्रेंच ओपन की मौैजूदा विजेता न होना उनके लिए अच्छी बात है क्योंकि वे इससे ज्यादा दबाव महसूस नहीं कर रही हैं। वर्ष का दूसरा ग्रैंडस्लैम रविवार (27 मई) से शुरू हो रहा है। मुगुरुजा ने साल 2016 में फ्रेंच ओपन का खिताब अपने नाम किया था, लेकिन वे 2017 में इसे बचा नहीं पाई थीं। मुगुरुजा और 2009 की फ्रेंच ओपन विजेता रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा पहले दौर में आमने-सामने होंगी।

टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मुगुरुजा ने कहा, यह साल पिछले साल से काफी अलग है। मैं पिछले साल अपना खिताब बचाने उतरी थी। मुझ पर उस समय काफी दबाव था। इस साल मैंने अपनी मानसिकता में भी काफी बदलाव किया। मुझे लगता है कि मैं इस साल काफी आरामदायक स्थिति में हूं।

मुगुरुजा का कहना है कि 2018 में क्ले कोर्ट पर खेले गए कई टूर्नामेंट में हिस्सा न लेने से उनके प्रदर्शन पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। वे मानती हैं कि उनके पास टूर्नामेंट जीतने का मौका है। इस टूर्नामेंट से अमेरिका की सेरेना विलियम्स भी वापसी कर रही हैं। उनके बारे में मुगुरुजा ने कहा, यहां उनको देखना अच्छी बात है क्योंकि वे शानदार प्रतिद्वंद्वी हैं। उनके पास प्रतिभा और आत्मविश्वास है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Garbine Muguruza was in immense pressure in last year french open
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: garbine muguruza, immense pressure, french open, spain, grand slam, tennis tournament, svetlana kuznetsova, serena williams, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved