• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मियामी ओपन के तीसरे दौर में पहुंचीं गार्बिने मुगुरुजा

मियामी। स्पेन की युवा प्रतिभाशाली महिला टेनिस खिलाड़ी गार्बिने मुगुरुजा ने मियामी ओपन में एकल वर्ग के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। दूसरे दौर के मुकाबले में मुगुरुजा ने अमेरिका की क्रिस्टिना मैक्हेल को 0-6, 7-6(8-6), 6-4 से मात देते हुए तीसरे दौर में प्रवेश किया। विश्व की नंबर छह खिलाड़ी ने अपनी खराब शुरुआत को पीछे छोड़ा और जीत हासिल की। यह मुकाबला गुरुवार रात को खेला जा रहा था, लेकिन मुगुरुजा जब 6-0, 3-2 से पीछे चल रही थीं, तभी बारिश ने मैच रद्द करा दिया जो शुक्रवार को पूरा हुआ।

शुक्रवार को महिला एकल के एक अन्य मुकाबले में अमेरिका की टेलर टाउनसेंड ने 25वीं वरीयता प्राप्त इटली की रॉबर्टा विंची को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से मात दी। पिछले सप्ताह इंडियन वेल्स में उपविजेता रहीं रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा ने लक्जमबर्ग की मैंडी मिनेला को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से मात दी। महिला एकल में एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला।

रूस की एलेना वेसनिना को 594वीं वरीयता प्राप्त क्रोएशिया की अजला टोमजानोविक के हाथों 3-6, 6-4, 7-5 से हार झेलनी पड़ी। वेसनिना ने हाल ही में इंडियन वेल्स का खिताब अपने नाम किया था। सिमोना हालेप ने कड़े मुकाबले में जापान की नाओमी ओसाका को 6-4, 2-6, 6-3 से मात दी।

राफेल नडाल ने डुडी सेला को हराया


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Garbine Muguruza enter in third round of Miami Open tennis tournament
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: garbine muguruza, enter in third round, miami open tennis tournament, christina mchale, kuznetsova, vichi, elena vesnina, rafael nadal, dudi sela, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved