• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नोवाक जोकोविच को लेकर एटीपी ने दिया बयान

Djokovic saga has been damaging on all fronts, says ATP - Tennis News in Hindi

न्यूयॉर्क । एसोसिएशन ऑफ टेनिस प्रोफेशनल्स (एटीपी) ने मंगलवार को कहा है कि नोवाक जोकोविच के कोर्ट मामले से लेकर ऑस्ट्रेलियन ओपन की तैयारी तक सभी मोचरें पर हानिकारक साबित हुआ है। मौजूदा ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया में रहने की अपनी कानूनी लड़ाई जीत ली, एक अदालत ने उन्हें तत्काल रिहा करने का आदेश दिया।

सर्बियाई खिलाड़ी के मामले की सुनवाई करने वाले जज ने जोकोविच को रिहा करने का आदेश दिया और उनका पासपोर्ट और अन्य यात्रा दस्तावेज उन्हें वापस कर दिए गए, जिससे आगामी ऑस्ट्रेलियन ओपन में रिकॉर्ड 21वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने का उनका मौका फिर से बढ़ गया।

एटीपी ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि टेनिस निकाय एटीपी टूर पर सभी खिलाड़ियों के लिए टीकाकरण की जोरदार सिफारिश करना जारी रखेगा है। वह चाहते हैं कि सभी खिलाड़ी कोरोना वैक्सीन लें।

जोकोविच ने अपनी टीकाकरण स्थिति का खुलासा नहीं किया है और कहा है कि उन्हें टेनिस ऑस्ट्रेलिया द्वारा वर्ष के शुरुआती ग्रैंड स्लैम में प्रतिस्पर्धा करने के लिए चिकित्सा छूट दी गई थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Djokovic saga has been damaging on all fronts, says ATP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: djokovic saga has been damaging on all fronts, atp, novak djokovic, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved