• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डेविस कप : अमेरिका ने विश्व ग्रुप में सर्बिया को दी मात

बेलग्रेड। अमेरिका ने डेविस कप के विश्व ग्रुप के पहले दौर के मुकाबले में सर्बिया के खिलाफ अपनी जीत सुनिश्चित कर ली है। डेविस कप रैंकिंग में सातवें स्थान पर काबिज सर्बिया नौवें नबंर की टीम से हार गई। इसकी एक वजह यह भी हो सकती है कि उसके स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविक, जैंको डिपसारेविक, विक्टर ट्रोइस्की और फिलिप क्राजिनोविक चोट के कारण नहीं खेले।

इसके कारण कोच नेनाड जिमोनजिक की टीम के पास ज्यादा अनुभव नहीं था। शुक्रवार को खेले गए पुरुष एकल वर्ग के पहले मैच में सर्बिया को डजेरे लास्लो को सैम क्वेरी ने 1-3 (6-7, 2-6, 5-7, 4-6) से हराया। वहीं जॉन इश्नेर ने सर्बिया को दुसान लाजोविक को दूसरे मुकाबले में 6-4, 6-7, 6-3, 7-6 से मात दी।

दूसरे दिन शनिवार को पुरुष युगल वर्ग में निकोला मिलोजेविक और मिलजान जेकिक की जोड़ी को अमेरिका की रयान हैरिसन और स्टीव जॉनसन की जोड़ी ने 3-1 (6-7, 6-2, 7-5, 6-4) से शिकस्त दी। यह मैच तीन घंटे तक चला।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Davis Cup : US beat Serbia in world group
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: davis cup, us, serbia, world group, us vs serbia, novak djokovic, sam querry, spain, britain, spain vs britain, feliciano lopez, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved