• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डेविस कप : भारतीय टीम में पेस की वापसी, तोड़ सकते हैं रिकॉर्ड

Davis Cup : Leander Paes return in indian tennis team - Tennis News in Hindi

नई दिल्ली। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने डेविस कप के लिए भारतीय टीम में वापसी की है। डेविस कप में भारतीय टीम का सामना अगले माह चीन से होगा। पिछले साल अप्रैल में उजबेकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मुकाबले के लिए पेस राष्ट्रीय टीम में शामिल नहीं थे। इसके साथ ही वे कनाडा के खिलाफ वल्र्ड ग्रुप प्ले-ऑफ का मुकाबला भी नहीं खेल पाए थे।

भारत के 44 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी पेस का लक्ष्य इटली के पूर्व टेनिस स्टार खिलाड़ी निकोला पीट्रांगेली के 42 डेविस कप मैच की जीत के रिकॉर्ड को तोडऩा है। भारतीय टीम का सामना चीन से तिआनजिन में छह और सात अप्रैल को होगा। पेस के अलावा, राष्ट्रीय टीम में युकी भांबरी, रामकुमार रामानाथन, सुमित नागपाल, रोहन बोपन्ना और दिविज शरण शामिल हैं।

पेस अब तक 8 पुरुष युगल और 10 मिश्रित युगल ग्रैंडस्लैम जीत चुके हैं। वे ग्रैंडस्लैम जीतने वाले सबसे अधिक उम्र के पुरुष हैं। पेस ने वर्ष 1996 में अटलांटा ओलंपिक में एकल वर्ग में कांस्य पदक जीता था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Davis Cup : Leander Paes return in indian tennis team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: davis cup, leander paes, indian tennis team, grand slam, tennis tournament, yuki bhambri, ramkumar ramnathan, sumit nagpal, rohan bopanna, divij sharan, china, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved