• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बोर्ना व सिलिक जीते, क्रोएशिया तीसरे डेविस कप फाइनल के करीब

जेडार (क्रोएशिया)। मारिन सिलिक ने अमेरिका के फ्रांसेस टियाफोए को एक सीधे सेटों में 6-1, 6-3, 7-6 (7-5) से हराकर मेजबान क्रोएशिया को डेविस कप के तीसरे फाइनल के करीब पहुंचा दिया है। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, एटीपी रैकिंग में छठे पायदान पर काबिज सिलिक ने शुक्रवार को दो घंटे 14 मिनट तक चले इस मुकाबले में जीत दर्ज करके अमेरिका के खिलाफ जारी डेविस कप के सेमीफाइनल मुकाबले में क्रोएशिया को 2-0 की बढ़त दिला दी।

इससे पहले, बोर्ना सोरिस ने स्टीव जोनसन को 6-4, 7-6 (7-4), 6-3 से शिकस्त देकर क्रोएशिया को 1-0 से बढ़त दिलाई। सिलिक ने अमेरिकी खिलाड़ी के खिलाफ पूरे मैच में दमदार प्रदर्शन किया। पहले सेट में क्रोएशियाई खेलाड़ी को कोई दिक्कत नहीं हुई और उन्होंने एक ब्रेक प्वाइंट बचाते हुए सेट अपने नाम किया। दूसरे सेट में भी सिलिक को मुश्किलें पेश नहीं आई। तीसरे सेट में हालांकि, अमेरिकी खिलाड़ी ने कड़ा मुकाबला किया और सेट टाईब्रेकर तक गया जहां सिलिक ने 7-5 से बाजी मारी।

दूसरे सेमीफाइनल में फ्रांस ने बनाई 2-0 की बढ़त

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Davis Cup : Croatia takes lead over US by 2-0 in semifinal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: davis cup, croatia, us, semifinal, usa, america, marin cilic, croatia vs us, france, spain, france vs spain, borna coric, lucas pouille, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved