• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नं. 3 खिलाड़ी गार्बिने मुगुरुजा को कोचिंग नहीं देंगी मार्टिनेज

मेड्रिड। स्पेन की पूर्व टेनिस खिलाड़ी कोंचिता मार्टिनेज अपनी हमवतन और वल्र्ड नम्बर-3 गार्बिने मुगुरुजा को अब कोचिंग नहीं देंगी। उन्होंने मुगुरुजा की अस्थायी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है। मुगुरुजा मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अंतिम-16 दौर में हारकर बाहर हो गईं थीं। मार्टिनेज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी।

अपनी पोस्ट में मार्टिनेज ने लिखा, मैं इस जानकारी को साझा करना चाहती हूं कि मुगुरुजा और मेरा साथ मियामी ओपन के बाद खत्म हो गया है। उन्होंने (मुगुरुजा) अब पूरी तरह से अपने कोच के साथ प्रशिक्षण लेने का फैसला किया है। मार्टिनेज ने लिखा, हमेशा की तरह हाल के टूर्नामेंटों में उनके साथ काम करना अच्छा रहा।

मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और साथ ही बाकी की टीम को भी शुभकामनाएं देती हूं। स्पेन की डेविस कप टीम की पूर्व कप्तान और 1994 विंबलडन चैम्पियन मार्टिनेज फरवरी में मुगुरुजा के वर्किंग ग्रुप में शामिल हुई थीं। पिछले साल भी विंबलडन में उन्होंने साथ काम किया था। इस दौरान मुगुरुजा के कोच सैम सुमिक निजी कारणों से उनके साथ नहीं थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Conchita Martinez will not extend coaching role with Garbine Muguruza
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: conchita martinez, coaching role, garbine muguruza, martinez muguruza, miami open, andy murray, britain, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved