• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सिनसिनाटी ओपन से बाहर हुईं मौजूदा विजेता गार्बिने मुगुरुजा

सिनसिनाटी (अमेरिका)। स्पेन की स्टार टेनिस खिलाड़ी और सिनसिनाटी ओपन की मौजूदा विजेता गार्बिने मुगुरुजा को हारकर बाहर होना पड़ा। मुगुरुजा को महिला एकल वर्ग में खेले गए मैच में यूक्रेन की लेसिया सुरेंको ने मात दी। सुरेंकों ने बुधवार रात को दो घंटे तक चले मुकाबले में वल्र्ड नम्बर-9 मुगुरुजा को 2-6, 6-4, 6-4 से मात देकर बाहर किया।

इस जीत के साथ यूक्रेन की टेनिस खिलाड़ी सुरेंको ने अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लिया है, जहां उसका सामना रूस की एकातेरीना माकारोवा से होगा। माकारोवा ने महिला एकल वर्ग में खेले गए एक अन्य मुकाबले में फ्रांस की एलिजे कोर्नेट को सीधे सेटों में 6-2, 6-0 से मात दी। इस टूर्नामेंट में डेनमार्क की खिलाड़ी कैरोलीना वोजनियाकी को घुटने में चोट के कारण बाहर होना पड़ा।

वोजनियाकी इस चोट के कारण दूसरे दौर में नीदरलैंड्स की किकि बर्टेस के खिलाफ मैच पूरा नहीं कर पाईं। उन्होंने पहले सेट में 6-4 से जीत हासिल कर ली थी। बेलारूस की आर्यना सबालेंका ने चेक गणराज्य की कैरोलीना प्लिस्कोवा को 2-6, 6-3, 7-5 से मात देकर तीसरे दौर में कदम रखा, जहां उनका सामना फ्रांस की कैरोलीना गार्सिया से होगा।

तीसरे दौर में पहुंचे नोवाक जोकोविक

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cincinnati Masters : Lesia Tsurenko beat defending champion Garbine Muguruza
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cincinnati masters, lesia tsurenko, defending champion garbine muguruza, garbine muguruza, karolina wozniacki, novak djokovic, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved