• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जोहाना कोंटा चाइना ओपन से बाहर, जूलिया जॉर्जेस ने दी मात

बीजिंग। ब्रिटेन की नंबर वन महिला टेनिस खिलाड़ी जोहाना कोंटा को चाइना ओपन के पहले दौर में जर्मनी की जुलिया जॉर्जेज से हार का सामना करना पड़ा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 10वीं सीड जॉर्जेज ने वल्र्ड नंबर-43 कोंटा को 6-2, 4-6, 6-3 से मात दी। जर्मन खिलाड़ी ने दो घंटे 15 मिनट में यह मुकाबला जीता और दूसरे दौर में प्रवेश किया।

दूसरे दौर में जॉर्जेज का सामना क्रिस्टन फ्लिपकिंग से होगा। कोंटा के अलावा चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा और वल्र्ड नंबर-6 यूक्रेन की एलीना स्वितोलिना भी पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गईं। दो बार की विंबलडन चैम्पियन क्वितोवा को ऑस्ट्रेलिया की डारिया गावरीलोवा ने 6-2, 6-1 से जबकि स्वितोलिना को सर्बिया की एलेक्जांद्र क्रुनिक ने 0-6, 6-4, 7-6 से मात दी।

रोमानिया की स्टार खिलाड़ी सिमोना हालेप को चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। पहले दौर में ट्यूनीशिया की ओनस जाबेउर के खिलाफ मैच के दौरान हालेप रिटायर्ड हर्ट होकर बाहर हो गईं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-China Open : Julia Gorges beat Johanna Konta in first round
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: china open, julia gorges, johanna konta, first round, gorges vs konta, petra kvitova, elina svitolina, simona halep, garcia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved