• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वोज्नियाकी ने की दर्शकों से धमकी मिलने की शिकायत, आयोजक...

मियामी। एक खिलाड़ी के लिए मैच में हार-जीत का सिलसिला चलता रहा है, लेकिन उसे मैच देखने आए दर्शकों से धमकी मिलना बेहद दुखदायी और निराशाजनक होता है। ऐसा ही कुछ हुआ है वल्र्ड नम्बर-2 टेनिस खिलाड़ी कैरोलिन वोज्नियाकी के साथ। मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में पोटरे रिको की खिलाड़ी मोनिका पुग के खिलाफ मैच के दौरान वोज्नियाकी को कुछ इसी प्रकार की धमकियां मिली हैं और वे इससे बेहद निराश हैं।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वोज्नियाकी का दावा है कि टूर्नामेंट में मोनिका के खिलाफ मिली हार के कारण दर्शकों ने उनके परिवार को धमकी दी और उनके माता-पिता के मर जाने की बात कही। वोज्नियाकी ने कहा, मैच के दौरान दर्शकों ने मेरे परिवार को धमकाया। मेरे माता-पिता के मर जाने की बात कही।

मुझे अजीब-अजीब नामों से बुलाया, जिन्हें में यहां दोहरा भी नहीं सकती। कुछ चीजें जब हद से बाहर हो जाती हैं, तो दोनों खिलाडिय़ों के लिए वह स्थिति मुश्किल हो जाती हैं। उन्होंने कहा, आशा है कि मियामी ओपन इस मामले को गंभीरता से लेगा, क्योंकि यह बेहद ही खतरनाक उदाहरण है, जो टेनिस खिलाडिय़ों और उनके प्रशंसकों की अगली पीढ़ी के लिए तैयार हो रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Caroline Wozniacki complains about spectators threat during miami open match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: caroline wozniacki, complain, spectators, miami open match, denmark, monica puig, organizer, staff, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved