• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमेरिका ओपन में लौटने का और इंतजार नहीं कर सकती : सेरेना

Canot wait to return to US Open 2020: Serena Williams - Tennis News in Hindi

वाशिंगटन। रिकॉर्ड 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन अमेरिका की दिग्ग्ज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने फ्लशिंग मीडोज पर 31 अगस्त से 13 सितंबर तक खेले जाने वाले अमेरिका ओपन टेनिस टूर्नामेंट में खेलने की इच्छा जताई है। यह प्रतियोगिता खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। सेरेना ने बुधवार को एक वीडियो में कहा, " अमेरिका ओपन 2020 में लौटने का अब मैं और इंतजार नहीं कर सकती। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों सहित सभी की सुरक्षा के लिए अमेरिकी टेनिस संघ शानदार काम कर रही है। मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।"

आयोजकों ने बुधवार को कहा, " अमेरिका ओपन 2020 फ्लशिंग मीडोज पर 31 अगस्त से 13 सितंबर तक खेला जाएगा। अमेरिका ओपन और 2020 वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन जो एक ही प्रतिष्ठित स्थल पर होगा।"

इससे पहले, न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्योमो ने कहा था कि अमेरिका ओपन टेनिस टूनार्मेंट का आयोजन खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही होगा।

क्योमो ने कहा था, " अमेरिका टेनिस संघ (यूएसटीए) खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाएगी। यूएसटीए खिलाड़ियों और स्टाफ की सुरक्षा के लिए एहतियाती कदम उठाएंगे।"

यूएसटीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और कार्यकारी निदेशक माइक डॉवसे ने एक बयान में कहा था, " हम अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं कि न्यूयॉर्क के गवर्नर क्योमो ने यूएसटीए बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में 2020 अमेरिका ओपन और 2020 वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन की मेजबानी करने को मंजूरी दे दी है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Canot wait to return to US Open 2020: Serena Williams
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: canot wait to return to us open 2020, serena williams, us open 2020, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved