• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑस्ट्रेलियन ओपन : पहली बार फाइनल में पहुंचीं क्वितोवा, इनसे होगी टक्कर

मेलबोर्न। चाकू से हुए हमले से उभरकर टेनिस जगत में वापसी करने वालीं चेक गणराज्य की दिग्गज खिलाड़ी पेट्रा क्वितोवा ने फिर पीछे मुडक़र नहीं देखा और अपने खेल में मजबूती हासिल करते हुए उन्होंने गुरुवार को साल के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में जगह बनाई है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, क्वितोवा ने पहली बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में प्रवेश हासिल किया है।

महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में गुरुवार को क्वितोवा ने अमेरिका की खिलाड़ी डेनियल कोलिंस को 7-6 (7-2), 6-0 से हराकर खिताबी मुकाबले में जगह बनाई है। क्वितोवा ने अभी तक केवल दो बार विंबलडन ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट जीता है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब उनके लिए नए साल की शानदार शुरुआत का सबब होगा।

सेमीफाइनल मैच के बाद अपने बयान में क्वितोवा ने कहा कि यह मेरे लिए सब कुछ है। इसीलिए मैं इतनी कड़ी मेहनत करती हूं ताकि मैं ग्रैंडस्लैम के फाइनल में पहुंच सकूं। क्वितोवा ने कहा कि आखिरकार मैंने इतने बड़े टूर्नामेंट के फाइनल में कदम रख लिया है। फाइनल में चाहे जो भी हो मैं उससे खुश ही रहूंगी।

प्लिस्कोवा को हराकर फाइनल में ओसाका


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australian Open : Petra Kvitova first time enter in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australian open, petra kvitova, enter in final, grand slam tennis tournament, naomi osaka, carolina pliskova, पेट्रा क्वितोवा, ऑस्ट्रेलियन ओपन, डेनियल कोलिंस, नाओमी ओसाका, कैरोलीना प्लिस्वोका, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved