• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ASB Classic: सेरेना, वोज्नियाकी सेमीफाइनल में पहुंची

ASB Classic: Serena reaches Wozniacki semifinals - Tennis News in Hindi

ऑकलैंड। टॉप सीड महिला टेनिस खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स और चेक गणराज्य की कैरोलिना वोज्नियाकी ने शुक्रवार को एएसबी क्लासिक टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता विलियम्स ने क्वार्टर फाइनल में जर्मनी की लॉरा सेइगमुंड को मात दी। विलियम्स ने यह मैच एक घंटे 30 मिनट में 6-4, 6-3 से जीता।

डब्ल्यूटीए की वेबसाइट ने विलियम्स के हवाले से लिखा है "मेरे लिए लड़ना अच्छा है। उनका खेल शानदार है और उन्होंने आगे रहते हुए कुछ अच्छे विनर्स लगाए। इसलिए यह आसान नहीं था। मुझे अपने खेल में सुधार करना पड़ा और अंतत: मैं जीतने में सफल रही।" वहीं दूसरी तरफ वोज्नियाकी ने जूलिया जॉर्जेस को 6-1, 6-4 से मात दी।

वोज्नियाकी ने मैच के बाद कहा "जूलिया के खिलाफ मैंने कई मुश्किल मैच खेले हैं। मैं जानती थी कि यह काफी मुश्किल मैच होने वाला है।" अगले दौर में उनका सामना अमेरिका की जैसिका पेगुला से होगा।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ASB Classic: Serena reaches Wozniacki semifinals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: america\s female tennis player serena williams, czech republic women\s tennis player carolina wozniacki, germany\s female tennis player laura seigmund, women\s tennis player julia georges, serena williams, carolina wozniacki, laura seigmund, julia georges, सेरेना विलियम्स, कैरोलिना वोज्नियाकी, लॉरा सेइगमुंड, जूलिया जॉर्जेस \r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved