• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोपिल को हराने के बाद रो पड़े एंडी मरे, इसे बताया अनुचित

वाशिंगटन। ब्रिटेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने वाशिंगटन ओपन के क्वार्टर फाइनल मैच में खेलने पर संशय जताया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मरे का कहना है कि रात के तीन बजे तक खेलने के कारण उन्हें नहीं लगता कि वे क्वार्टर फाइनल मैच खेल पाएंगे। मरे ने प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में रोमानिया के मॉरियस कोपिल को 6-7 (5-7), 6-3, 7-6 (7-4) से मात देकर अंतिम-8 में कदम रखा था।

यह मैच वाशिंगटन के स्थानीय समयानुसार देर रात तीन बजे तक चला था, जिसके खत्म होने के बाद मरे रो पड़े थे। क्वार्टर फाइनल में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डे मिनाउर से भिडऩा है। मरे ने कहा, मुझे नहीं पता कि इतनी देर तक खेलने के बाद खिलाड़ी से किस प्रकार से अगले दिन खेलने की उम्मीद करते हैं।

नहीं खेल रहा हूं। संभव नहीं है। पूर्व वल्र्ड नम्बर-1 मरे ने कहा, मेरा शरीर अभी अच्छा महसूस नहीं कर रहा है। सुबह के तीन बजे मैच पूरा करना किसी के लिए भी सही नहीं है। जब आप वापसी की उम्मीद करते हो और अगले दिन आपको खेलना होता है। मुझे लगता है कि यह अनुचित है।

सिलिकोन वैली क्लासिक के क्वार्टर फाइनल में वीनस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Andy Murray not sure to play washington open quarter final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: andy murray, washington open, quarter final, britain, maurius copill, silicon valley classic tennis tournament, venus williams, heather watson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved