• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टेनिस से संन्यास ले सकते हैं एंडी मरे, यह होगा आखिरी टूर्नामेंट!

मेलबोर्न। तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने कहा कि वे साल के तीसरे ग्रैंडस्लैम विंबलडन के बाद संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं लेकिन उन्हें डर है कि अगले सप्ताह शुरू होने वाला ऑस्ट्रेलियन ओपन उनका आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है। बीबीसी के अनुसार, मरे को कमर की सर्जरी के बाद वापसी करने में मुश्किलें पेश आ रही हैं। वे यहां पर पत्रकारों से बात करते हुए भावुक भी हो गए।

मरे ने कहा कि मैं निश्चित नहीं हूं कि इस दर्द के जरिए मैं अगले चार या पांच महीनों तक खेल पाऊंगा। मैं विंबलडन तक पहुंचकर रुकना चाहता हूं लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं ऐसा कर पाऊंगा। मरे ने कहा कि मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं और लंबे समय से जूझ रहा हूं। मैं पिछले 20 महीनों से दर्द में खेल रहा हूं। मैंने अपनी कमर को ठीक करने के लिए सबकुछ किया लेकिन इससे अधिक मदद नहीं मिली।

उन्होंने कहा कि मेरी स्थिति छह महीने पहले जैसी थी उससे बेहतर है लेकिन मुझे अभी भी बहुत दर्द है। मैं अभी भी खेल सकता हूं लेकिन उस स्तर पर नहीं जिस पर खेला करता था। मरे ने अपने करियर में दो ओलम्पिक स्वर्ण पदक भी जीते हैं।
शमीडलोवा होबार्ट इंटरनेशनल के फाइनल में


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Andy Murray may take retirement after australian open grand slam tennis tournament
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: andy murray, murray retirement, australian open, grand slam tennis tournament, wimbledon, hobart international, anna karolina schmiedlova, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved