• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय कुश्ती संघ व टाटा मोटर्स के बीच करार, साक्षी ने कहा...

मुंबई। रियो ओलम्पिक की कांस्य पदक विजेता भारतीय महिला पहलवान साक्षी मलिक बीजिंग ओलम्पिक के बाद देश में कुश्ती के प्रदर्शन से खुश हैं। साक्षी ने बुधवार को टाटा मोटर्स और भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूएफआई) के बीच हुए तीन साल के करार के दौरान यह बात कही। साक्षी ने कहा कि बीजिंग में सुशील की सफलता के बाद कुश्ती पूरी तरह बदला हुआ खेल बन गया है।

साक्षी ने कहा कि बीजिंग ओलम्पिक के बाद से कुश्ती ने जिस तरह का विकास किया है और जिस तरह की सफलताएं अर्जित की हैं, मैं उससे खुश हूं। करार के तहत टाटा मोटर्स का कामर्शियल व्हीकल्स बिजनेस यूनिट (सीवीबीयू) अगले तीन साल तक भारतीय कुश्ती का मुख्य प्रायोजक होगा।

उन्होंने कहा, हमने लगातार तीन ओलम्पिक खेलों में पदक जीते हैं। महिला पहलवान भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। टाटा मोटर्स जैसे बड़े ब्रांड का कुश्ती के साथ जुडऩा भारतीय कुश्ती महासंघ के लिए बहुत अच्छी खबर है। मैं इससे बेहद प्रसन्न हूं।

‘पहलवानों के कारण ही भारतीय कुश्ती के अच्छे दिन आए’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wrestling Federation of India signs TATA Motors as Principal Sponsor, Sakshi Malik says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wrestling federation of india, wfi, tata motors, principal sponsor, sakshi malik, sushil kumar, rio olympic, beijing olympic, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved