• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

WFI ने कहा, अगर पाकिस्तानी खिलाडिय़ों को वीजा नहीं दिया तो...

नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) ने सरकार से जूनियर एशियन चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तानी खिलाडिय़ों के वीजा देने की मांग की है। डब्ल्यूएफआई ने कहा है कि अगर भारत आने वाली चैम्पियनशिप में पाकिस्तानी खिलाडिय़ों को वीजा देने से मना करता है तो इसके कारण विश्व कुश्ती महासंघ भारत पर प्रतिबंध लगा सकता है। टूर्नामेंट का आयोजन 17 से 22 जुलाई के बीच किया जाएगा, लेकिन अभी तक भारतीय सरकार ने पाकिस्तानी खिलाडिय़ों को वीजा नहीं दिया है।

इसी मुद्दे को लेकर पाकिस्तान ने युनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग (यूडब्ल्यूडब्ल्यू) में शिकायत भी दर्ज कर दी है। डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह ने कहा है कि अगर भारत वीजा नहीं देता है तो यूडब्ल्यूडबल्यू, डब्ल्यूएफआई पर प्रतिबंध लगा सकता है। भूषण ने कहा, भारत अगर वीजा नहीं देता है तो विश्व महासंघ हमारे खिलाफ सख्त कदम उठा सकता है।

पाकिस्तान ने यूडब्ल्यूडब्ल्यू में पिछली बार भी शिकायत की थी। उन्होंने इस बार भी शिकायत दर्ज करा दी है। अध्यक्ष ने कहा, इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेना अनिवार्य है। पाकिस्तान यूडब्ल्यूडब्ल्यू का हिस्सा है। जब किसी देश को किसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की इजाजत दी जाती है तो मेजबान देश को यह सुनिश्चित करना होता है कि उसे किसी तरह की दिक्कत नहीं आए। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें वीजा दें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wrestling Federation of India seeks visa for Pakistan wrestlers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wrestling federation of india, visa, pakistan wrestlers, wfi, uww, united world wrestling, president brij bhushan sharan singh, sports ministry, home ministry, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved