• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांस्य पदक को जीत न मानकर अपनी मेहनत जारी रखूंगा : पुनिया

WC bronze motivation for upcoming challenges: Punia - Sports News in Hindi

नूर सुल्तान (कजाकिस्तान)। भारत के लिए यहां जारी विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप के 65 किलोग्राम भारवर्ग में कांस्य पदक अपने नाम करने वाले बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) ने कहा कि वह इस पदक को जीत न मानकार आने वाली चुनौतियों का सामना करेंगे। पुनिया ने शुक्रवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक के मुकाबले में मंगोलिया के तुल्गा ओचिर को एक करीबी मुकाबले में 8-7 से पराजित किया।

उन्होंने ट्वीट किया, "कुछ हार ऐसी सीख सिखा जाती है जो जीतने पर शायद कभी न मिले। इस कांस्य पदक को जीत न मानकर, मैं आने वाली चुनौतियों के लिए इसे एक स्मारिक बनाकर प्रेरित होता रहूंगा।"

पुनिया ने उन सभी लोगों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उनका समर्थन किया। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं आप सभी को तह-ए-दिल से धन्यवाद करता हूं। मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानता हूं। जो लगातार आप सभी ने मुझे प्यार और समर्थन दिया है। इस उपलब्धि का हकदार हर वो इंसान है जिसने इस सपने को साकार करने के लिए अपना योगदान दिया है।"

ओचिर के खिलाफ हुए मुकाबले में पुनिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। एक समय वह 0-6 से पीछे थे लेकिन बाद में उन्होंने वापसी करते हुए पदक अपने नाम कर लिया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-WC bronze motivation for upcoming challenges: Punia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bajrang punia, bronze medal, world wrestling championships, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved