• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लुइस हैमिल्टन अभी फॉर्मूला वन से नहीं लेंगे संन्यास!

Valtteri Bottas brushes aside Lewis Hamilton retirement plan - Sports News in Hindi

लंदन। मर्सिडीज के पूर्व ड्राइवर वाल्टेरी बोटास ने फॉर्मूला वन से लुइस हैमिल्टन की संन्यास लेने की सभी अटकलों को खारिज किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अभी फॉर्मूला वन में बने रहेंगे, क्योंकि उनमें सफलता पाने की भूख बहुत है। हैमिल्टन ने इस महीने की शुरुआत में अबू धाबी में रेस से पहले लगातार चार एफ1 खिताब जीते थे। वहीं, उस रेस में भी ऐसा प्रतीत हो रहा था कि ब्रिटेन एक और जीत के शिखर पर है, जिसने अधिकांश समय रेस में आगे रहा था, लेकिन आखिरी कुछ समय में मैक्स वेरस्टापेन ने खिताब जीत लिया। रेस के बाद, हैमिल्टन ने संन्यास की बातों को हवा दी थी।

फॉर्मूला वन में अफवाहें फैल रही हैं कि अबू धाबी ग्रां प्री में विवादास्पद समापन के बाद हैमिल्टन अपनी सेवानिवृत्ति पर विचार कर रहे हैं और रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अगर हैमिल्टन ने खेल में अपने करियर को समाप्त करने का फैसला किया तो मर्सिडीज बोटास को बहाल करने के बारे में सोचेगी।

लेकिन बोटास ने संकेत दिया कि हैमिल्टन फिलहाल फॉर्मूला वन में बने रहेंगे, क्योंकि वह अधिक सफलता के भूखे हैं।

हैमिल्टन के पूर्व साथी ने कहा, "वह जानते हैं कि प्रतियोगिता कठिन और कठिन होती जा रही है। मैंने निश्चित रूप से इन पांच वर्षो के दौरान उनसे बहुत सी चीजें सीखी हैं। वह खुद को बहुत ट्रेंड कर रहे हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Valtteri Bottas brushes aside Lewis Hamilton retirement plan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: valtteri bottas brushes aside lewis hamilton retirement plan, lewis hamilton, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved