• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘मैंने हमेशा कहा है कि कुछ भी हो सकता है, सीमाओं के बारे में मत सोचो’

मेलबोर्न। जमैका के दिग्गज धावक उसेन बोल्ट जल्द ही अनिश्चितकाल के लिए ऑस्ट्रेलिया के फुटबॉल क्लब सेंट्रल कोस्ट मैरिनर्स के साथ अभ्यास करेंगे। बोल्ट का फुटबॉल प्रेम किसी से छुपा नहीं है। वे क्लब के साथ अभ्यास करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। बीबीसी ने सोमवार को बोल्ट के हवाले से लिखा, मैं ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मेरा हमेशा से सपना रहा है कि मैं पेशेवर फुटबॉल खेलूं।

मैं जानता हूं कि ऑस्ट्रेलियाई लीग (ए-लीग) में खेलने के लिए जो स्तर चाहिए उसके लिए काफी मेहनत और अभ्यास की जरुरत है। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा से कहा है कि कुछ भी हो सकता है, सीमाओं के बारे में मत सोचो। मैं इस चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। आठ बार के ओलम्पिक पदक विजेता और 100 तथा 200 मीटर में विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले बोल्ट ने जर्मनी के क्लब बोरसिया डॉर्टमंड, दक्षिण अफ्रीकी क्लब सनडाउन और नोर्वे के क्लब स्ट्रोमस्गोडसेट के साथ भी अभ्यास किया था।

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि मैं क्लब में सकारात्मक सहयोग दे सकूंगा। मैं दूसरे खिलाडिय़ों से मिलने को तैयार हूं। क्लब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शॉन मिएलकैम्प ने कहा, हमारा मकसद प्रगतिशील, मनोरंजक वातावरण तैयरा करना है। हम बोल्ट का खुले दिल से स्वागत करते हैं।

यूरोपीय चैम्पियनशिप में नोविकी ने जीता स्वर्ण

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Usain Bolt ready to practice with australian football club central coast mariners
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: usain bolt, australian football club, central coast mariners, jamaica, olympic record holder, wojciech nowicki, european championship, hammer throw, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved