• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आदर्श मोहिते के प्रदर्शन के दम पर तेलुगू योद्धाज ने राजस्थान वॉरियर्स को हराया

Telugu Warriors beat Rajasthan Warriors on the basis of Adarsh Mohite performance - Sports News in Hindi

पुणे । आदर्श मोहिते के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर तेलुगु योद्धाज टीम ने महालुंगे स्थित श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मंगलवार को राजस्थान वॉरियर्स को 21 अंकों के अंतर से हराकर अल्टीमेट खो-खो के उद्घाटन संस्करण में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

मोहिते ने डिफेंस में प्रभावित किया। उन्होंने पहली पारी में मैदान पर तीन मिनट 43 सेकंड बिताए और फिर 10 अंक बनाकर तेलुगु योद्धा को 68-47 के अंतर से से जीत दिला दी।

मोहिते के अलावा, प्रसाद पाडे ने दो डाइव के साथ तेलुगु योद्धा के लिए 13 अंक बनाए, जबकि रोहन शिंगडे ने भी 10 अंक बनाए।

राजस्थान वॉरियर्स के लिए कप्तान मजहर जमादार ने छह खिलाड़ियों को आउट करते हुए 17 अंक जुटाए, जिसमें छह डाइव शामिल हैं। शुशांत कलधोन ने नौ अंक हासिल करते हुए चार खिलाड़ियों को आउट किया।

इससे पहले, राजस्थान वॉरियर्स ने टॉस जीतकर डिफेंस का फैसला किया। तेलुगु योद्धाज ने दो वजीरों-सचिन भारगो और प्रतीक वायकर को लेकर पावरप्ले के साथ शुरुआत की।

राजस्थान के अक्षय गणपुले और गोविंद यादव ने तेलुगु योद्धाज की डिफेंस की परीक्षा ली और अपनी टीम के लिए दो डिफेंस बोनस अंक भी अर्जित किए। हालांकि, अरुण गुंकी ने गोविंद को एक शानदार पोल डाइव के साथ आउट कर विपक्षी टीम के पहले बैच को दो मिनट और 36 सेकंड में आउट कर दिया। इस तरह योद्धाज ने 24-2 की बढ़त के साथ पहला टर्न समाप्त कर मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल कर ली।

राजस्थान ने अटैक में अच्छी प्रतिक्रिया दी, लेकिन मोहिते नाबाद रहे और मैट पर तीन मिनट से अधिक समय बिताया। मोहित के शानदार प्रदर्शन ने यह सुनिश्चित किया कि तेलुगु योद्धाज 30-20 की बढ़त के साथ पहली पारी पूरी करें।

तेलुगु योद्धाज ने इसके बाद भी लय को कम नहीं होने दिया और अटैक करते हुए दूसरी पारी के पहले सात मिनट में प्रभावशाली 36 अंक बनाकर अपनी बढ़त को और मजबूत कर दिया।

तेलुगू योद्धाज ने फाइनल टर्न में भी अपना दबदबा बनाए रखा और मैच को काफी आराम से अपने नाम कर लिया।

बाद में आज रात, गुजरात जायंट्स तीसरे दिन के दूसरे मैच में ओडिशा जगरनॉट्स के साथ भिड़ेंगे।

भारत की पहली फ्रैंचाइजी-आधारित खो-खो लीग का फाइनल 4 सितंबर को होगा। इसका आयोजन श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स ( महालुंगे, पुणे, महाराष्ट्र) में हो रहा है।

खो खो फेडरेशन ऑफ इंडिया के सहयोग से अमित बर्मन द्वारा प्रमोटेड अल्टीमेट खो खो का सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर पांच भाषाओं में सीधा प्रसारण किया जा रहा है। इसके मैचों को सोनी टेन 1 (अंग्रेजी), सोनी टेन 3 (हिंदी और मराठी) सोनी टेन 4 (तेलुगु और तमिल) के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्म SonyLIV पर लाइव स्ट्रीम होते हुए देखा जा सकता है।

बुधवार को मुंबई खिलाड़ीज का सामना गुजरात जायंट्स से होगा जबकि चेन्नई क्विक गन्स का सामना तेलुगु योद्धाज से होगा।

चेन्नई क्विक गन्स, गुजरात जायंट्स, मुंबई खिलाड़ीज, ओडिशा जगरनॉट्स, राजस्थान वॉरियर्स और तेलुगु योद्धा वे छह फ्रेंचाइजी टीमें हैं जो 22 दिनों तक चलने वाली इस लीग में खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं।

प्रत्येक दिन दो मैच होते हैं और मैचों का लाइव कवरेज भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से शुरू होता है।

टीवी पर लाइव एक्शन देखने के लिए सोनी टेन 1 (अंग्रेजी), सोनी टेन 3 (हिंदी और मराठी), सोनी टेन 4 (तेलुगु और तमिल) और सोनीलिव ट्यून इन करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Telugu Warriors beat Rajasthan Warriors on the basis of Adarsh Mohite performance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan warriors, adarsh mohite, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved