• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘इससे पहले मुझे उस फॉर्म में वापस आना होगा जिस फॉर्म में मैं था’

कोलकाता। राष्ट्रमंडल खेलों से पहले लगे दुष्कर्म के आरोपों के बाद टीम से बाहर होने वाले भारत के टेबल टेनिस खिलाड़ी सौम्यजीत घोष ने कहा कि वे जल्द से जल्द वापसी की कोशिशों में हैं। उन्होंने साथ ही माना कि उनके लिए वापसी की राह आसान नहीं होगी।

मार्च में घोष पर एक 18 साल की लडक़ी ने आरोप लगाए थे कि भारतीय खिलाड़ी ने उनसे शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन बाद में वे अपने वादे से मुकर गए। घोष ने अब उसी लडक़ी से शादी कर ली है। कोर्ट से बाहर का विवाद तब सामने आया था जब वे अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग 58 पर थे।

अपने रिसेप्शन से इतर संवाददाताओं से बात करते हुए घोष ने कहा, मैं चार महीनों के लिए काफी परेशान रहा, मेरा वजन भी बढ़ गया था। मेरे लिए यह किसी भी तरह से आसान नहीं होगा, लेकिन मैं अपनी भारतीय टीम की जर्सी पाना चाहता हूं। मेरा लक्ष्य टोक्यो ओलम्पिक-2020 है लेकिन इससे पहले मुझे उस फॉर्म में वापस आना होगा जिस फॉर्म में मैं था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Table tennis player Soumyajit Ghosh talks about his comeback
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: table tennis player soumyajit ghosh, soumyajit ghosh, soumyajit ghosh comeback, soumyajit ghosh marriage, asian games, utt, commonwealth games, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved