• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में लीग में खेलना सम्मान की बात है’

नई दिल्ली। पिछले साल राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले भारत के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया का मानना है कि प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के आगामी चौथे सीजन से उन्हें खुद को परखने का मौका मिलेगा। 65 किलोग्राम फ्रीस्टाइल वर्ग में दुनिया के नंबर-1 पहलवान बजरंग इस बार 14 से 31 जनवरी तक चलने वाली लीग के चौथे संस्करण में पंजाब रॉयल्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

पंजाब ने प्लेयर ड्राफ्ट में बजरंग को 30 लाख रुपए में खरीदा है। बजरंग ने पीडब्ल्यूएल की ओर से जारी एक बयान में कहा कि सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में लीग में खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है। यह दिखाता है कि पंजाब को मुझ पर कितना भरोसा है और टीम के इस भरोसे को मैं खिताब में बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। टीम में कई अच्छे खिलाड़ी हैं जिससे मुझे उम्मीद है कि हम खिताब जीतने में सफल हो पाएंगे।

बजरंग ने कहा कि पीडब्ल्यूएल देश के पहलवानों के लिए खुद को परखने का एक शानदार मंच है। उन्होंने कहा, सच कहूं तो, यह लीग मेरे लिए दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पहलवानों के साथ अभ्यास करने का एक शानदार मंच है। इससे खेल को और अच्छे तरीके से समझने और अपनी तैयारियों को परखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा आपको विभिन्न खिलाडिय़ों से कुछ नया सीखने को भी मिलता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Star indian wrestler Bajrang Punia reaction about PWL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: star indian wrestler bajrang punia, pwl, bajrang punia, pro wrestlng league, punjab royals, 65 kg weight category, बजरंग पूनिया, प्रो रेसलिंग लीग, पीडब्ल्यूएल, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved