• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्पोर्टरडार ने इंटरैक्टस्पोर्ट का अधिग्रहण किया

SportRadar acquires InteractSport - Sports News in Hindi

सैंट गैलेन (स्विटजरलैण्ड)| स्पोर्ट्स डेटा इंटेलिजेंस और खेल मनोरंजन समाधानों के अग्रणी वैश्विक प्रदाता स्पोर्टरडार ने मंगलवार को घोषणा की है कि उसने इंटरैक्टस्पोर्ट के अधिग्रहण के लिये एक निर्णायक अनुबंध किया है। इंटरैक्टस्पोर्ट स्पोर्ट्स डेटा एवं टेक्नोलॉजी की कंपनी है, जिसने खासतौर से क्रिकेट में गहनता और विशेषज्ञता के साथ कई अग्रणी स्पोर्ट्स ऑगेर्नाइजेशंस के साथ भागीदारियां की हैं। यह अधिग्रहण वर्ष 2021 की दूसरी तिमाही में पूरा होने की उम्मीद है और यह विनियामक अनुमोदनों का विषय है।

क्रिकेट विश्व के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है, जिसके पास दो अरब से ज्यादा प्रशंसकों का वैश्विक आधार है। स्पोर्टरडार की अग्रणी वाणिज्यीकरण एवं वितरण रूपरेखा के साथ इंटरैक्टस्पोर्ट के उत्पादों, कंटेन्ट बनाने की क्षमताओं और विषय-वस्तु में विशेषज्ञता को जोड़कर स्पोर्टरडार अपने ग्राहकों के लिये क्षेत्रीय और वैश्विक बाजारों में अच्छी वृद्धि की संभावना का अवसर निर्मित कर रहा है।

स्पोर्टरडार के ग्रुप सीईओ कार्सटेन कोइर्ल ने कहा कि, इस अधिग्रहण से स्पोर्टरडार को डेटा और कंटेन्ट की अपनी पेशकश व्यापक बनाने का मौका मिलेगा। चूंकि क्रिकेट विश्व के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है, इसलिये हम इसे कंपनी की वृद्धि के अवसर के तौर पर देखते हैं, खासकर एशिया में इस खेल के महत्व को देखते हुए।"

कार्सटेन ने कहा, "सैम टेलर और उनकी टीम ने अभी तक जो उपलब्धियां अर्जित की हैं, उनका मैं एक बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे उनके और इंटरैक्टस्पोर्ट के साथ काम करने का इंतजार है, जिससे हमारे खेल साझीदारों का महत्व बढ़ना जारी रहेगा और हम दुनियाभर में अपने ग्राहकों को बेहतरीन उत्पाद और सेवाएं दे सकेंगे।

इंटरैक्टस्पोर्ट के सीईओ, सैम टेलर ने कहा कि, इंटरैक्टस्पोर्ट हमेशा नवाचार और ऐसे अत्याधुनिक समाधानों की आपूर्ति के आधार पर चला है, जो खेल संस्थानों और उनके प्रशंसकों को फायदा पहुंचाते हैं। हमारी कंपनी के लक्ष्य की प्राप्ति में स्पोर्टरडार के साथ हमारा जुड़ना एक स्वाभाविक कदम है - यह हमें नये और रोमांचक उत्पादों के विकास के लिये हमारे परिचालन का पैमाना बढ़ाने, नये बाजारों में पहुँचनेऔर हमारे वर्तमान एवं भावी ग्राहकों को ज्यादा फायदा देने की योग्यता देता है।

मेलबोर्न में स्थित इस कंपनी के साथ यह अनुबंध वर्ष 2021 में अभी तक स्पोर्टरडार का तीसरा अधिग्रहण होगा। अभी हाल ही में अमेरिका में स्थित सिनर्जी स्पोर्ट्स के अधिग्रहण की घोषणा हुई थी। स्पोर्टरडार एशिया में अपनी मौजूदगी बढ़ाता जा रहा है, उसने हाल ही में अपनी क्षेत्रवार पैठ बढ़ाने के लिये एशियन फुटबॉल कंफेडरेशन और के-लीग के साथ भागीदारी की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SportRadar acquires InteractSport
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sportradar, acquires, interactsport, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved