• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कर्नाटक में होगा दूसरे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का आयोजन

Second Khelo India University Games will be organized in Karnataka - Sports News in Hindi

बेंगलुरु| खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के दूसरे संस्करण का आयोजन इस साल बेंगलुरु में किया जाएगा। केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने इसकी जानकारी दी। खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी खेल देश का सबसे बड़ा यूनिवर्सिटी गेम्स हैं। इस वार्षिक इवेंट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले एथलीटों को अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में भाग लेने का अवसर मिल सकता है।

रिजिजू ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा की मौजूदगी में कहा, "खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2021 का आयोजन इस साल बेंगलुरु के जैन यूनिवर्सिटी सहित राज्य के अन्य स्थलों में भारतीय यूनिवर्सिटी संघों की साझेदारी के साथ किया जाएगा।"

येदुरप्पा ने कहा, "इस साल इन खेलों की मेजबानी करना हमारे लिए गर्व की बात है। मुझे यकीन है कि इससे भारत को भविष्य के अच्छे खिलाड़ी मिलेंगे। राज्य सरकार इस टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।"

पहले खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का आयोजन पिछले साल फरवरी में भुवनेश्वर में किया गया था। इसमें 25 वर्ष के कम आयु वर्ग के 158 यूनिवर्सिटीज के कुल 3180 एथलीटों ने हिस्सा लिया था।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Khelo India University Games will be organized in Karnataka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second, khelo, india university, games, organized, karnataka, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved