• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PWL-3 : वीर मराठा को हराकर फाइनल में पहुंचा पंजाब रॉयल्स

नई दिल्ली। मौजूदा चैम्पियन पंजाब रॉयल्स ने प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के तीसरे सीजने के फाइनल में जगह बना ली है। सीरीफोर्ट स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए पहले सेमीफाइनल में पंजाब रॉयल्स ने वीर मराठा को हराकर लगातार दूसरी बार फाइनल में जगह बनाई। शुरुआती चार बाउट जीतने वाली पंजाब रॉयल्स को पूजा ढांडा ने एक और उलटफेर करते हुए वल्र्ड चैम्पियनशिप की रजत पदक धारी मारवा आमरी को हराकर निर्णायक बढ़त दिलाई।

पहले सेमीफाइनल की पहली बाउट पुरुषों के 65 किलोग्राम भारवर्ग में पंजाब के इलियास बेकवुलातोव और वीर मराठा के अमित धनकड़ के बीच खेली गई, जहां इलियास ने अमित को 10-4 से हरा दिया। वहीं दूसरी बाउट में पंजाब की सेलेन फांटा कोम्बा ने वीर मराठा की आइकॉन स्टार वेसलिसा मारजाल्यूक को 4-3 से हराकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इसके साथ ही अंडर 23 वल्र्ड चैम्पियनशिप की स्वर्ण पदक धारी कोम्बा ने लीग मुकाबले में वेसलिसा से मिली हार का बदला भी ले लिया।

वहीं 125 किलोग्राम भारवर्ग में खेले गए तीसरे बाउट में पंजाब के आइकॉन स्टार पेट्राशिवली गेनो ने वीर मराठा के लेवान बेरियांद्जे को 4-1 से हराकर अपनी टीम को 3-0 की बढ़त पर लाकर खड़ा कर दिया। मौजूदा वल्र्ड चैम्पियन गेनो की ये इस सीजन में अविजित रहते कुल छठी जीत थी जबकि लेवान को दूसरी बार उन्होंने इस सीजन में हराया। वीर मराठा को चौथी बाउट में भी राहत नहीं मिली और महिलाओं के 62 किलोग्राम भारवर्ग में पंजाब की ग्रिगोजेर्वा एनास्तसिजा ने रितु मलिक को बेहद आसानी से 16-0 (तकनीकी दक्षता) से हराकर वीर मराठा के लिए मुश्किलें खड़ी कर दीं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PWL-3 : Punjab Royals enter in final to beat Veer Maratha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pwl-3, punjab royals, enter in final, veer maratha, pro wrestling league, punjab royals vs veer maratha, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved