• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PVL : कालीकट हीरोज का विजयी क्रम बरकरार, अहमदाबाद से जीते

कोच्चि। रूपे प्रो वॉलीबॉल लीग (पीवीएल) में बुधवार को कालकीट हीरोज ने अहमदाबाद डिफेंडर्स को 4-1 (15-14,11-15,15-11,15-9, 15-8) से मात देकर लीग दौर में अपना विजयी क्रम बरकरार रखा है। कप्तान जैरोमी विनीत ने कालीकट के लिए 17 अंक लिए जिसमें से 14 स्पाइक्स और एक ब्लॉक के अलावा सुपर सर्व भी शामिल है। अहमदाबाद के लिए नोविका बजेलिका ने आठ अंक लिए जिसमें पांच स्पाइक्स से और तीन ब्लॉक्स से लिए अंक शामिल रहे।

मैच की शुरुआत रोमांचक रही और अहमदाबाद ने 5-3 की बढ़त ले ली, लेकिन कालीकट ने दमदार वापसी की और टाइम आउट में 8-6 की बढ़त के साथ गई। टाइम आउट के बाद अहमदाबाद 12-10 से आगे हो गई। कालीकट ने हालांकि बराबरी की और स्कोर 14-14 कर लिया। पॉल लौटमैन ने स्पाइक्स के एक अंक लेकर कालीकट को पहले सेट में 15-14 से जीत दिलाई।

दूसरे सेट में भी अहमदाबाद ने शुरुआती बढ़त ली लेकिन कालीकट ने तुरंत बराबरी कर स्कोर 5-5 कर लिया। अहमदाबाद ने हार नहीं मानी और टाइम आउट में 8-6 की बढ़त के साथ गई। कालीकट ने टाइम आउट से लौटने के बाद स्कोर 6-9 और फिर 8-9 कर लिया। अहमदाबाद ने यहां से अपनी बढ़त को आगे ले जा स्कोर 13-10 किया और फिर 15-11 से दूसरा सेट जीत स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PVL : Calicut Heroes maintained their unbeaten run, defeat Ahmedabad Defenders
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pvl, calicut heroes, unbeaten run, ahmedabad defenders, pro volleyball league, calicut heoes vs ahmedabad defenders, blocks, spikes, smash, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved