• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

प्रो कबड्डी लीग 6 : दबंग दिल्ली को हराकर यू मुंबा टॉप पर

पुणे। रोहित कुमार के शानदार 11 अंकों की मदद से बेंगलुरु बुल्स ने यहां प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में शनिवार को तमिल थलाइवाज को 36-22 से हरा दिया। यहां छत्रपति शिवाजी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में बेंगलुरु की टीम पहले हाफ में 17-12 से आगे थी और टीम ने दूसरे हाफ में भी लगातार अंक लेते हुए दर्ज कर ली।

बेंगलुरु की 12 मैचों में यह आठवीं जीत है और वह 46 अंकों के साथ जोन-ए में शीर्ष पर कायम है। वहीं, थलाइवाज को 14 मैचों में नौवीं शिकस्त खानी पड़ी है। टीम 25 अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे हैं। विजेता बेंगलुरु की ओर से रोहित के अलावा पवन सहरावत ने छह और महेंद्र सिंह तथा अमित शोएरन ने चार-चार अंक लिए।

टीम को रेड से 18, टैकल से 13, ऑलआउट से चार और एक अतिरिक्त अंक भी मिला। वहीं, तमिल थलाइवाज के लिए अजय ठाकुर ने छह और मंजीत छिल्लर तथा जसवीर सिंह ने तीन-तीन अंक बटोरे। थलाइवाज ने रेड से 13 और टैकल से नौ अंक हासिल किए।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता

यह भी पढ़े

Web Title-Pro Kabaddi League 6 : U Mumba beat Dabang Delhi to come on top place
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pro kabaddi league 6, u mumba, dabang delhi, top place, pkl, pro kabaddi, pkl 2018, bengaluru bulls, tamil thalaivas, rohit kumar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved