• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PKL नीलामी : मंजीत को पछाड़ नितिन बने सबसे महंगे खिलाड़ी

नई दिल्ली। रेडर नितिन तोमर, मंजीत चिल्लर को पछाड़ते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। सोमवार को पीकेएल के पांचवें संस्करण के लिए हो रही खिलाडिय़ों की नीलामी में नितिन को टीम यूपी ने 93 लाख रुपये की भारी भरकम कीमत में खरीदा। रोहित कुमार भी इस नीलामी में मंंजीत से आगे निकल गए।

रोहित को बेंगलुरू बुल्स ने 83 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा है। इससे पहले जयपुर पिंक पैथर्स ने मंजीत चिल्लर के लिए 75.5 लाख रुपये की बोली लगाते हुए उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था। मंजीत के नाम पीकेएल के सबसे महंगे खिलाड़ी का रिकार्ड ज्यादा देर तक नहीं रह सका और नितिन ने चंद ही घंटों में उन्हें पछाड़ दिया।

रेडरों की सूची में सोनू नरवाल को हरियाणा ने 21 लाख रुपये में खरीदा। हरियाणा ने अंतिम समय में सोनू के लिए बोली लगाई। सीजन-4 में जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान रहे जसवीर सिंह को जयपुर ने ही 51 लाख रुपये में खरीदा। जयपुर ने अपने कप्तान को रीटेन नहीं किया। मनू गोयत को पटना पाइरेट्स ने 44.5 लाख रुपये में खरीदा। इसी तरह बीते सीजन में दिल्ली टीम के कप्तान रहे काशीलिंग अडाके को 48 लाख रुपये में यू मुम्बा ने खरीदा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pro Kabaddi League 2017 Auction: Nitin Tomar costliest buy of PKL history, sold for 93 lakh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pro kabaddi league 2017 auction, pro kabaddi league auction, pro kabaddi league season-5, uttar pradesh team, nitin tomar, costliest buy of pkl history, sold, 93 lakh, manjeet chillar, most expensive buy, rs 755 lakh, jaipur team\r\n\r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved