• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रो कबड्डी लीग : राहुल चौधरी ने दिलाई तेलुगू टाइटंस को जीत

नई दिल्ली। स्टार रेडर राहुल चौधरी का फुर्तीला खेल एक बार फिर उनकी टीम तेलुगू टाइटंस की जीत का कारण बना। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में टाइटंस ने बुधवार को इंटर जोनल मुकाबले में अपने से मजबूत टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को मात दी। त्यागराज स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में टाइटंस ने जयपुर को 41-34 से हराया। 17 अंक लेने वाले राहुल ने इतने ही अंक लेने वाले जयपुर के पवन कुमार को पीछे छोड़ते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

एक समय पिछड़ रही जयपुर ने पवन के दम पर अंतिम पलों में जीत की कोशिशें तो की और वह करीब भी आई, लेकिन राहुल ने उसकी उम्मीदों को पूरा नहीं होने दिया। टाइटंस ने शुरुआत से ही जयपुर को बैकफुट पर रखा। 11वें मिनट में वह 9-5 से आगे थी। इस बढ़त को कायम रखते हुए उसने पहले हाफ का अंत 23-11 की बढ़त के साथ किया। दूसरे हाफ में भी राहुल के नेतृत्व में टाइटंस ने लगातार अंक लेने चालू रखे। वह 26वें मिनट तक 29-15 से आगे थी।

यहां तुषार पाटिल ने सफल रेड डालते हुए अपनी टीम के खाते में एक अंक डाला। यहां से जयुपर ने टाइटंस को कुछ देर के लिए अंक लेने से रोके रखा और खुद लगातार अंक लेती रही। जयपुर ने स्कोर 21-29 कर लिया था। टाइटंस ने अपने आप को संभालते हुए दोबार अंक लेने चालू रखे लेकिन उसका डिफेंस जयपुर को रोक नहीं सका।

जयपुर ने स्कोर 28-35 कर लिया था और मैच खत्म होने में दो मिनट का समय शेष रहने तक उसका स्कोर 33 था जबकि टाइंटस के पास पांच अंकों की बढ़त थी। टाइटंस ने संभल कर खेलते हुए अंत में अंक लेने का कोई अतिरिक्त प्रयास नहीं किया और बढ़त को बनाए रखा। राहुल ने आखिरी पल में रेड से दो अंक लेकर जीत के अंतर को और बढ़ा दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pro Kabaddi League : Telugu Titans beat Jaipur Pink Panthers by 41-34
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pro kabaddi league, telugu titans, jaipur pink panthers, 41-34, pkl, pkl-5, pkl 2017, pro kabaddi 2017, rahul chaudhary, dabang delhi, up yoddha, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved