• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रो कबड्डी लीग : बेंगलुरू बुल्स ने बंगाल वॉरियर्स को किया पस्त

नागपुर। अपने दूसरे घर में खेल रही बेंगलुरू बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में बुधवार को बंगाल वॉरियर्स को 31-25 से हरा दिया। यहां के मानकापुर स्टेडियम में खेले गए इस मैच के दूसरे हाफ में मेजबान टीम मेहमान पर भारी साबित हुई और सीजन की दूसरी जीत दर्ज की। सीजन-5 में अब तक खेले गए पांच मैचों में से उसे दो में जीत और दो में हार मिली है, जबकि एक मैच ड्रॉ रहा है।

बेंगलुरू की जीत के हीरो, अजय कुमार रहे जिन्होंने दूसरे हाफ में अहम समय पर रेड से जरूरी अंक जुटाए और अपनी टीम को जीत की ओर अग्रसर किया। कप्तान रोहित कुमार ने छह अंक जुटाए। बंगाल के लिए दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी जांग कुन ली ने सबसे ज्यादा आठ अंक लिए। रोहित ने अपनी टीम की तरफ से पहली रेड डाली और बंगाल के दो बड़े खिलाडिय़ों को आउट कर दो अंक लिए। बंगाल की टीम का अहम हिस्सा जांग कुन ली मैट से बाहर जा चुके थे।

विनोद कुमार की रेड को असफल करते हुए बेंगलुरू ने स्कोर 3-0 कर लिया था, लेकिन मनिंदर सिंह ने सफल रेड मार बंगाल का खाता खोला और दो अंक दिलाए। मेजबान टीम के कप्तान रोहित आउट हो गए थे, लेकिन अगले ही पल अजय कुमार ने सफल रेड मारते हुए रोहित को वापस आने का मौका दिया।

बेंगलुरू 5-2 से आगे थी, लेकिन 10वें मिनट तक बंगाल ने 5-5 से बराबर कर ली थी और फिर 7-5 से आगे निकल गई। उसके पास बेंगलुरू को ऑल आउट करने का मौका था, लेकिन रोहित ने ऐसा नहीं होने दिया, बल्कि अपनी टीम को एक अंक दिलाकर लौटे और फिर जांग कुन ली को आउट कर बेंगलुरू ने 9-8 की बढ़त ले ली।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pro Kabaddi League : Bengaluru Bulls beat Bengal Warriors
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pro kabaddi league, bengaluru bulls, bengal warriors, pkl-5, ajay kumar, raider, all out, half time, point, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved