• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रो कबड्डी लीग : बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरू से लिया हार का बदला

मुंबई। कप्तान सुरजीत सिंह के मजबूत नेतृत्व के दम पर बंगाल वॉरियर्स ने प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में रविवार को खेले गए मैच में बेंगलुरू बुल्स से अपनी हार का बदला ले लिया। एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बंगाल ने बेंगलुरू को 32-26 से मात दी और लीग में अपनी चौथी जीत दर्ज की। जांग कुन लीग ने पहली सफल रेड मारकर बंगाल का खाता खोला। इसके बाद हरीश नायक ने रेड से अंक लेते हुए बेंगलुरू का खाता खोला।

गुरविंदर सिंह ने डू ऑर डाई रेड में सफलता हासिल करते हुए तीन सुपर रेड मारी और अपनी टीम को बंगाल पर 4-2 से बढ़त दिला दी। यहां बंगाल के लिए दीपक नरवाल ने दो अंक लेकर 4-4 से बराबरी कर ली। दोनों टीमें एकदूसरे को बराबरी की टक्कर दे रही थीं। नौ अगस्त को खेले गए पिछले मैच में बंगाल को बेंगलुरू से हार का सामना करना पड़ा था और ऐसे में अब किसी तरह की कोई गलती नहीं करना चाहती थी, जिसकी वजह से उसे फिर से हार का सामना करना पड़े।

आशीष ने डू ऑर डाई रेड में एक अंक लेते हुए और बेंगलुरू ने दीपक की रेड को असफल करते हुऐ 7-5 की बढ़त ले ली। इस मैच में दीपक को कंधे पर चोट लगी। इस पल में केवल तीन बचे खिलाडिय़ों के साथ बंगाल ने सुपर टैकल करते हुए दो अंक हासिल किए और 7-7 से बराबरी की। कप्तान और डिफेंडर सुरजीत सिंह की अच्छी कोशिश और नेतृत्व के दम पर बंगाल ने पहले हाफ की समाप्ति कर बेंगलुरू के खिलाफ मजबूती हासिल करते हुए 11-9 से बढ़त बना ली।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pro Kabaddi League : Bengal Warriors takes revenge from Benaluru Bulls
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pro kabaddi league, bengal warriors, takes revenge, benaluru bulls, pkl-5, deepak, surjeet singh, gurvinder singh, raid, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved