• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Pro Kabaddi 2019 : पटना पाइरेट्स के डिफेंडर नाडा PKL के 7वें सीजन से बाहर

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (PKL) में तीन बार खिताब जीतने वाली पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) के स्टार डिफेंडर सुरेंदर नाडा (Surender Nada) चोट के कारण लीग के सातवें सीजन से बाहर हो गए हैं।

फ्रेंचाइजी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, नाडा पिछले सीजन में चोटिल हो गए थे और वह अभी तक चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं। पटना पाइरेट्स की मेडिकल टीम ने पाया कि नाडा अभी भी पूरी से तरह से फिट नहीं हैं और चोट से अच्छी तरह से उबरने के लिए उन्हें और समय दिए जाने की जरूरत है। नाडा के चोट को देखते हुए उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।

नाडा को पिछले सीजन में बाएं हाथ में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह पिछले सीजन में भी टीम से बाहर थे। पटना की टीम ने नाडा को नीलामी में 77 लाख रुपए में खरीदा था। टीम ने अभी तक उनके स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pro Kabaddi 2019 : Patna Pirates star defender Surender Nada out
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pro kabaddi 2019, patna pirates, surender nada, pkl 2019, pkl 7, pro kabaddi league, telugu titans, u mumba, bengaluru bulls, प्रो कबड्डी 2019, पटना पाइरेट्स, सुरेंदर नाडा, पीकेएल 2019, पीकेएल 7, प्रो कबड्डी लीग, तेलुगु टाइटंस, यू मुंबा, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved